सदन में आज सबसे बड़ी बहस, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और NDA का मास्टर स्ट्रोक: अविश्वास प्रस्ताव से मोदी सरकार को कोई खतरा है?

Spread the love

विपक्ष के सदस्यों ने कहा है कि प्रधानमंत्री को ही मणिपुर हिंसा के मामले पर जवाब देना चाहिए और उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है, जिस पर सदन में बहस होनी है। हालांकि, केंद्रीय गृहमंत्री द्वारा सदन में विपक्ष के सवालों का जवाब दिया जा रहा है, लेकिन विपक्ष इससे संतुष्ट नहीं है।

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री ने सदन को बताया कि सरकार मणिपुर में हुई हिंसा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और इसे रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है। उन्होंने विपक्ष के सवालों का भी समाधान किया है और जनता के द्वारा चुनी गई सरकार ने सबके हित में काम किया है।

अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था, जिस पर 18 घंटे तक की बहस होगी। उसके बाद, 10 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे। विपक्ष ने इस मामले में सख्ती दिखाई है, लेकिन अविश्वास प्रस्ताव के गिर जाने की पूरी संभावना है, क्योंकि एनडीए के सदस्यों की संख्या बहुत अधिक है, जिससे वे इसे हराने में सफल हो सकते हैं।

इस समय पर, सदन में गरमाहट बढ़ी है और विपक्ष के सदस्यों ने अपनी आवाज़ उठाई है। हालांकि, सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *